Chủ Nhật, 20 tháng 1, 2019

Aaj hogi Flipkart ki republic day sale , In products par bumper discount

tháng 1 20, 2019 Posted by ana05 No comments

Aaj se suru hogi Flipkart ki republic day sale , In product par hoga discount

Flipkart par dost republic day sale par har roz dophar ke 2 baje se shaam ke 6 baje tak 26% alag se dicount diya jaayega krega products par

Aaj se suru hogi Flipkart ki republic day sale , In product par hoga discount

Agar dosto aap shopping me jada interest rakhte hai aur aap intzaar kar rahe hai koi offer ka to aaj wo offer milne wala hai flipkart ki tarf se dosto flipkart company 20 jan 2019 ko yaani aaj ke din republic day sale suru kar di hai jisme aapko bumper discount diya jaayega mobiles ,laptop ,tv par aur dosto ye sale sirf 3 din ke liye hi chalegi yaani 22 jan tak matlb din jada nhi hai apke paas agar aap shopping karna chhahte hai to turant suru ho jaaaiye flipkart ki website par ya aap par shopping kar sakte hai.

70 se 80 percent tak milega discount

dosto agar aap sbi ke credit card se shopping karte hai to apko instant 10% discount mil jaayega aur aap product no cost emi par khareed sakte hai. company ne is sale ki jaankari ke liye apne users ke liye apne app par page nhi banaya hai aur is page me bataya gya hai ki TV  or other product par 75% ka discount diya ja sakta hai aur electronic items par 80% ka discount diya ja sakta hai. flipkart ke banaye gye page par offers ki puri jaankari nhi di gyi hai balki offer ke kuch sangket diye hai.

Dosto is sale me Realme 2 Pro, Samsung Galaxy S8, Oppo F9, Poco F1 और Motorola One Power jese mobile phone ko rakha jaaayega

0 nhận xét:

Đăng nhận xét