Thứ Hai, 28 tháng 1, 2019

हुवावेई: द स्मार्टफ़ोन दैट किलर टेक्नोलॉजी

आधुनिक व्यक्तिगत और कामकाजी मानव के शस्त्रागार में एक स्मार्टफोन मुख्य आधारों में से एक है; ऐसा लगता है कि सभी को स्मार्टफोन मिल गया है। उन्होंने हमारे जीवन को नाटकीय रूप से बदल दिया है और एक अभिन्न अंग बन गए हैं और हमारे दैनिक जीवन का प्रबंधन और आनंद लेने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण: परिवार और दोस्तों के साथ चैट करें, ऑनलाइन गेम खेलें या कैमरे पर क्षणों को कैप्चर करें।
huawei p30, huawei mate 30 pro, innale mayangumbol, huawei mate pro, huawei mate 7, huawei mate 8 price, huawei mate 20 pro, mobile price huwai mate 10 pro, lenovo fab 2, huawei mate 20 pro mobile price in india, huawei ascend mate 7 price in india, TECH NEWS

उपभोक्ता की उम्मीदें कभी बढ़ती हैं और बाजार में सबसे अच्छा स्मार्टफोन लाने की दौड़ में, हुआवेई नाम उन ब्रांडों में से एक है जो प्रौद्योगिकियों के तेजी से विकास में अग्रणी हैं जो उन जरूरतों को पूरा करने के लिए डिवाइस के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। HUAWEI Mate20 प्रो प्रौद्योगिकियों और क्षमताओं से बना है जो कहीं अधिक उन्नत हैं, और किसी भी स्मार्टफोन उत्साही द्वारा अनुमोदित किया जाएगा जो सबसे विशिष्ट तकनीक के मालिक हैं।

आधुनिक आधुनिक व्यक्तिगत और कामकाजी मानव के शस्त्रागार में एक स्मार्टफोन मुख्य आधारों में से एक है; ऐसा लगता है कि सभी को स्मार्टफोन मिल गया है। उन्होंने हमारे जीवन को जुआ रूप से बदल दिया है और एक अभिन्न अंग बन गए हैं और हमारे दैनिक जीवन का प्रबंधन और आनंद लेने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण: परिवार और दोस्तों के साथ चैट करें, ऑनलाइन गेम खेलें या कैमरे पर क्षणों को। बैंडविड्थ।

उपभोक्ता की उम्मीदें कभी बढ़ती हैं और बाजार में सबसे अच्छी स्मार्टफोन लाने की दौड़ में, हुआवेई नाम उन लोगों में से एक है जो दिव्या के तेजी से विकास में अग्रणी हैं जो उन जरूरतों को पूरा करने के लिए डिवाइस के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करते हैं। करते हैं। HUAWEI Mate20 प्रो प्रोडक्शन और क्षमताओं से बना है जो कहीं अधिक उन्नत हैं, और किसी भी स्मार्टफोन की खोज द्वारा किया गया है जो सबसे विशिष्ट तकनीक के मालिक हैं।

अपने स्वयं के इन-हाउस डिज़ाइन किए गए किरिन 980 एआई चिप द्वारा संचालित, इस उन्नत चिप को लीडिंग 7nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है, 6.9 बिलियन ट्रांजिस्टर को एक फॉर्म फैक्टर में एक नख के आकार के साथ पैक किया गया है। एक उच्च घड़ी की गति पर चल रहा है, Kirin 980 तेज ऐप लॉन्च समय, बेहतर मल्टी-टास्किंग और आम तौर पर चिकनी उपयोगकर्ता अनुभव को सक्षम करता है।

किरीन 980 में डेब्यू करने वाले माली-जी 76 जीपीयू में गेमिंग के अनोखे अनुभव मिलते हैं। यह AI को गेमिंग वर्कलोड की समझदारी से पहचान करने और इष्टतम गेमिंग प्रदर्शन के लिए संसाधन आवंटन को समायोजित करने के लिए उपयोग करता है। गहन परिदृश्यों में भी, समाधान उपकरणों को लैग-फ्री चलाने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, स्पर्श प्रतिक्रियाशीलता को कम करने के लिए एआई अनुकूलन 36 प्रतिशत तक प्रतिक्रिया प्रतिक्रिया को कम करता है। एक त्वरित प्रतिक्रिया समय खिलाड़ियों को हमेशा वही होता है जो खेलों में प्रथम शूटिंग करता है।

एआई तकनीक के माध्यम से, हुवावेई मेट 20 प्रो जीवन को और बेहतर बना रहा है। हुआवेई का HiVision आदर्श यात्रा साथी है। कैमरे को किसी वस्तु की ओर इंगित करके, उपयोगकर्ता दुनिया भर के 15 देशों के स्थलों के कनेक्टेड क्लाउड से वर्णन किए गए विवरण और पृष्ठभूमि से जुड़े होते हैं। HiVision को रिटेल आउटलेट्स के साथ आइटम पेयर करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

HiVision का उपयोग करके, उपयोगकर्ता आइटम को स्कैन करने और ऑनलाइन खरीदने के लिए कैमरे का उपयोग कर सकते हैं, मौके पर। यह HiTouch के साथ कॉन्सर्ट में काम करता है ताकि उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए AI का उपयोग किया जा सके। वर्तमान में ये दोनों सुविधाएँ 200 से अधिक वैश्विक ईकामर्स प्लेटफार्मों और लगभग 100 ब्रांडों के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर से जुड़ी हुई हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को चुनने के लिए 120 मिलियन से अधिक आइटम मिलते हैं।

उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो अपने आहार की निगरानी कर रहे हैं, विशेष रूप से स्थानीय खाद्य पदार्थों की यात्रा और नमूना करते समय, कैमरे को किसी विशेष आइटम की ओर इशारा करते हुए स्वचालित रूप से दिखाई देने वाली कैलोरी की अनुमानित संख्या को उनके पकवान के एआई-कथित वजन के आधार पर संकेत देगा। वर्तमान में HiVision पर कैलोरी काउंटर सुविधा 100 से अधिक विभिन्न खाद्य पदार्थों को पहचानती है।

HUAWEI Mate20 प्रो एक आश्चर्यजनक फ्लैगशिप है जो कई नए फीचर्स और इनोवेशन प्रदान करता है जो फोन उद्योग में शीर्ष पर हैं। यह एक अग्रणी कैमरा, लंबी बैटरी लाइफ, उन्नत सुरक्षा और आकर्षक AI क्षमताओं वाला एक शक्तिशाली उपकरण है जो अगली पीढ़ी के फोन को शक्ति देगा।

0 nhận xét:

Đăng nhận xét