Thứ Bảy, 5 tháng 1, 2019

How can open banned websites || Orbot proxy with tor ||

tháng 1 05, 2019 Posted by ana05 No comments
          How Can Open Banned Websites



Namaskaar dosto aapk bhi man me sawaal aata hoga ki hum koi bi ban websites ko access kare sake ....???
To dosto ab sochna bilkul bhi band kar do kyuki me apko jo cheez batane jaa rha hu usse aap koi bhi banned websites khol sakte ho aur aapko koi bi track bhi ni kar paayega aaj esi cheez batuga me .



Dosto aapne google playstore par Orbot: Proxy with tor naam ka app suna hoga dosto is app se aap jab kholne ke baad aap is app me setting me jaakar apne mobile ke app select kar jisko aap track hone ni dena chhahte jab aap select kar le uske baad aap us app me kuch bhi kare aapko koi track nhi kar paayega aur aap ese hi apne koi bhi browser ko select karke  aur vpn ko on karke kou bhi banned websites dekh sakte hai aur youtube par to kuch log ye bhi batate hai ki is app ko hacker log bhi use karte hai kyuki is app se apki ip address change hota rehta hai jisse apko koi track ni kar paata lekin mere hisaab se wo is app ko use ni karte hoge unke pass isse bhi achi cheez ho sakti hai mere andaaz se

0 nhận xét:

Đăng nhận xét