Thứ Hai, 14 tháng 1, 2019

How to share Instagram posts across multiple accounts|| कई खातों में इंस्टाग्राम पोस्ट कैसे साझा करें

tháng 1 14, 2019 Posted by ana05 No comments

How to share Instagram posts across multiple accounts||कई खातों में इंस्टाग्राम पोस्ट कैसे साझा करें

इस सुविधा का परीक्षण अभी कुछ समय के लिए Instagram द्वारा किया जा रहा है; यह नवंबर 2017 में पहली बार रिपोर्ट किया गया था, और फिर सितंबर 2018 में फिर से देखा गया। होल्ड-अप काफी लंबा हो गया है लेकिन नए 'रीग्राम' फीचर से उपयोगकर्ता अनुभव काफी बढ़ जाएगा।


इंस्टाग्राम iOS उपकरणों पर एक नई सुविधा शुरू कर रहा है जो अपने उपयोगकर्ताओं को एक ही पोस्ट को कई खातों में साझा करने की अनुमति देगा, TechCrunch रिपोर्ट। यह पेशेवर सामग्री निर्माताओं, साथ ही ब्रांडों के लिए एक वरदान है, जो नियमित रूप से लोकप्रिय फोटो और वीडियो साझा करने वाले सामाजिक नेटवर्क पर अपने काम को बढ़ावा देते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्यक्षमता को धीरे-धीरे आईओएस पर वैश्विक रूप से जारी किया जाएगा। Be सेल्फ रीग्राम ’सुविधा उपलब्ध है और इसे फोटो या वीडियो पोस्ट करने के अंतिम चरण में पहुँचा जा सकता है। उपयोगकर्ता अब उन खातों का चयन करने में सक्षम होंगे जिन्हें वे अपने पोस्ट को एक साथ प्रकाशित करना चाहते हैं। हालाँकि, नई सुविधा उपयोगकर्ताओं को अन्य उपयोगकर्ताओं के पोस्ट तक पहुँचने और उन्हें अपनी प्रोफ़ाइल से साझा करने की अनुमति नहीं देगी।


यहां विभिन्न खातों में इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करने का तरीका बताया गया है

1. Instagram उपयोगकर्ताओं को नई फ़ोटो प्रकाशित करने से पहले टैग लोगों के विकल्प के नीचे, अन्य खातों में पोस्ट किए गए (उन्हें बोल्ड करने के लिए) पोस्ट किए गए ed regram ’विकल्प मिलेंगे - जो कि एक, दो, तीन या अधिक हो सकते हैं।

2. पोस्ट टू अदर अकाउंट्स पर टैप करें और फिर उन अन्य प्रोफाइलों का चयन करें जिन्हें आप चाहते हैं कि इमेज को प्रकाशित किया जाए


इस सुविधा का परीक्षण अभी कुछ समय के लिए Instagram द्वारा किया जा रहा है; यह नवंबर 2017 में पहले सूचित किया गया था, और फिर सितंबर 2018 में फिर से देखा गया। होल्ड-अप काफी लंबा हो गया है लेकिन नए 'रीग्राम' फीचर से उपयोगकर्ता अनुभव काफी बढ़ जाएगा। कंपनी अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दे रही है कि एंड्रॉइड यूजर्स के लिए रीग्रैमिंग उपलब्ध कराई जाएगी या कार्यक्षमता उसके feature स्टोरीज ’फीचर में भी काम करेगी।

0 nhận xét:

Đăng nhận xét