Chủ Nhật, 13 tháng 1, 2019

Netflix adds HDR support for Google Pixel 3 and Pixel 3 XL || Netflix Google Pixel 3 और Pixel 3 XL के लिए HDR सपोर्ट जोड़ता है।

tháng 1 13, 2019 Posted by ana05 No comments

Netflix adds HDR support for Google Pixel 3 and Pixel 3 XL || Netflix Google Pixel 3 और Pixel 3 XL के लिए HDR सपोर्ट जोड़ता है


Netlix

एक साधारण स्ट्रीमिंग सेवा से दूर, नेटफ्लिक्स आपके स्मार्टफोन के डाक-टिकट आकार स्क्रीन पर आनंद लेने के लिए सामग्री वितरित करता है, जो कि 4K प्रकरण तक सभी तरह से आपके दिमाग को बड़ी स्क्रीन पर होश उड़ाने के लिए है।

क्या प्रकरण आप देख सकते हैं या ठीक है, का एक प्रमुख निर्धारक, की गुणवत्ता यह है कि क्या नेटफ्लिक्स ने आपके डिवाइस को गुणवत्ता के विभिन्न स्तरों के लिए प्रमाणित किया है। ऐसा लगता है कि Google के नवीनतम स्मार्टफोन - Pixel 3 और Pixel 3 XL - Android पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, HDR गुणवत्ता स्ट्रीमिंग के लिए अभी तक प्रमाणित हैं।

जहां दोनों पिक्सेल 3s अभी तक एचडीआर प्रमाणित उपकरणों की नेटफ्लिक्स की सूची में दिखाई नहीं देते हैं, वहीं एंड्रॉइड पुलिस की रिपोर्ट है कि कई यूएस-आधारित पिक्सेल 3 ग्राहक आज अपने फोन पर सुविधा देख रहे हैं। इससे यह सबसे अधिक संभावना है कि हम इसे ऑस्ट्रेलिया में भी काफी जल्दी से देख लेंगे।

यदि आपको Pixel 3 मिला है और आप Netflix का उपयोग करते हैं, तो इसे क्यों न देखें और देखें कि क्या आप HDR प्रकरण देख सकते हैं?

0 nhận xét:

Đăng nhận xét