Thứ Hai, 1 tháng 4, 2019

Top New mobile phones coming soon in india 2019

tháng 4 01, 2019 Posted by ana05 , No comments
हेलो दोस्तों मेरा नाम है प्रशांत और आप देख रहे worldtricks4u जहा आपको बहुत साड़ी टेक न्यूज़ की जानकारी मिलती है आज में आपको कुछ ऐसे ख़ास मोबाइल के बारे में बताउगा जिनके आने से सारे विश्व के मोबाइल मार्किट में धमाल मचा देगे।  

नयी साल के कुछ महीने बाद से ही स्मार्ट फ़ोन में नए-नए फ़ोन लांच होना शुरू हो गये जिनमे से कुछ कंपनी सैमसंग, हुवावे, शाओमी जैसे ब्रेंड्स शामिल है।




दोस्तों आज से अप्रैल का महीना शुरू हो चुका है और सारे बड़े कंपनी के जितने भी mobile है वो पूरी तैयारी कर चुके है धमाल मचाने के लिए दोस्तों चलते है अब और आपको बताते है की 2019 के कोन कोन से ख़ास मोबाइल आने वाले है।  

Top New mobile phones coming soon in india 2019,top mobiles
Top New mobile phones coming soon in India 2019


New Mobile Phones Coming Soon 

1. Samsung  Galaxy Fold

दोस्तों ये samasung का पहेला एसा फ़ोन है जिसको हम मोड़ कर भी चला पायेगे और जानकारी के मुताबिक ये phone 26 अप्रैल 2019 को लोच हो सकता है।  

2. Huawei P30 Pro 

हुवावे की कंपनी ने फिलहाल में इंडिया में भुत सारे फ़ोन लांच किये है जिसमे P30 का मॉडल भी शामिल है ये फ़ोन अपने बेस्ट कैमरा टैग के साथ इंडिया आएगा और इसकी कीमत Rs.78000 तक रह सकती है और ये amazon की वेबसाइट पर अप्रैल की मिड डे सेल में उपलब्ध हो सकता है।    

3. Nokia 9 Pureview

दोस्तों नोकिया के फ़ोन को तो आप जानते ही होगे की कितने आचे होते है और ये बहुत पुरानी कंपनी भी हैकंपनी नोकिया प्योर व्यू में पांच रियर सेटअप कैमरा दे सकती है और साथ ही फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकता है। और इसकी कीमत Rs.45000 तक हो सकती है।  

What is TikTok? || How can you earn money on TikTok?


4. Realme 3 Pro 

दोस्तों बीते हुए साल में इस कंपनी ने इतनी फ़ोन सेल किये की ये इंडिया की 4 नंबर पर सबसे ज्यादा स्मार्टफोन की सेल करने वाली कंपनी बनी थी अब ये अप्रैल में एक और फ़ोन लांच करने वाली है जिसका 48 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा हो  सकती है। साथ ही स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर भी हो सकता है। 



0 nhận xét:

Đăng nhận xét